- मदद की ज़रूरत है? 1800 425 333 33
- 10 AM-5:45 PM सोमवार - शुक्रवार
ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने या उसकी स्थिति जानने के लिए, कृपया निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें ऑनलाइन शिकायत
प्रधान कार्यालय | आर|मीणा, मुख्य प्रबंधक, हो-यूएनआई कस्टमर केयर , प्रधान कार्यालय |
#19, नुंगम्बक्कम हाई रोड, IV लेन Chennai, 600034 |
फ़ोन: 044-28575261, Email: customercare[at]uiic[dot]co[dot]in, meenaramaswamy[at]uiic[dot]co[dot]in |
छह महीने से अधिक समय तक पॉलिसी धारकों के लावारिस धनवापसी लिंक पर क्लिक करके पहुँचा जा सकता है. यहाँ क्लिक करें
हमारा टोल फ्री नंबर 1800-425-33333 भी हेल्पलाइन नंबर के रूप में कार्य करेगा
ग्राहक हमारी वेबसाइट (www.uiic.co.in) में हमारे ग्राहक पोर्टल के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में ऑनलाइन नीतियों का लाभ उठा सकते हैं।
पॉलिसी का सत्यापन हमारी कंपनी की वेबसाइट में "अपनी नीति सत्यापित करें" लिंक के माध्यम से किया जा सकता है
1-800-425-33333
10.00AM TO 5.45PM - सोमवार से शुक्रवार
आईआरडीए पंजीकरण संख्या:545
“बीमा आग्रह की विषयवस्तु है”
© 2012 सभी अधिकार यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कं.लि.द्वारा सुरक्षित.
वेबसाइट डब्लुसीएजी 2.0 स्तर एए अनुरूप है.संकल्प 1280x1024 में सर्वश्रेष्ठ और सभी नवीनतम ब्राउज़रों के साथ संगत है