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शिकायत

यूनाइटेड इंडिया इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड में उपभोक्ता शिकायत निवारण प्रणाली (सीजीआरएस) उपलब्ध है।कृपया नीचे दिए गए दस्तावेज़ को देखें

क्रमांक शीर्षक डाउनलोड
1 उपभोक्ता शिकायत निवारण प्रणाली(CGRS)

ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने या उसकी स्थिति जानने के लिए, कृपया निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें ऑनलाइन शिकायत

अपने ग्राहक सेवा अधिकारी को जानें

कृप्या पॉलिसी नंबर के पहले ६ (6)अंक या पॉलिसी जारी करने वाले कार्यालय का शहर दर्ज कीजिये

आपकी शिकायत का समाधान आपके ग्राहक सेवा अधिकारी द्वारा नहीं किया जाता है, आप इसे बढ़ा सकते हैं

प्रधान कार्यालय
प्रधान कार्यालय आर|मीणा,
मुख्य प्रबंधक,
हो-यूएनआई कस्टमर केयर
,
प्रधान कार्यालय
#19, नुंगम्बक्कम हाई रोड, IV लेन
Chennai,
600034
फ़ोन: 044-28575261,
Email: customercare[at]uiic[dot]co[dot]in,
meenaramaswamy[at]uiic[dot]co[dot]in

 छह महीने से अधिक समय तक पॉलिसी धारकों के लावारिस धनवापसी लिंक पर क्लिक करके पहुँचा जा सकता है. यहाँ क्लिक करें

धैर्य की मदद

हमारा टोल फ्री नंबर 1800-425-33333 भी हेल्पलाइन नंबर के रूप में कार्य करेगा

ऑनलाइन बीमा

ग्राहक हमारी वेबसाइट (www.uiic.co.in) में हमारे ग्राहक पोर्टल के माध्यम से इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में ऑनलाइन नीतियों का लाभ उठा सकते हैं।

नीति सत्यापन

पॉलिसी का सत्यापन हमारी कंपनी की वेबसाइट में "अपनी नीति सत्यापित करें" लिंक के माध्यम से किया जा सकता है

कर मुक्त नंबर :

1-800-425-33333

समय:

10.00AM TO 5.45PM - सोमवार से शुक्रवार

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